सी एल जैन महाविद्यालय में शिक्षकों ने समस्त कार्य काली पट्टी बांध कर की। पहलगांव मै हुए आतंकी हमले की कड़ी निंदा व विरोध प्रदर्शित

schedule
2025-04-25 | 18:16h
update
2025-04-25 | 18:17h
person
eastindiatimes.in
domain
eastindiatimes.in

ईस्ट इंडिया टाइम्स रिपोर्ट सौरभ अग्रवाल

फिरोजाबाद । जम्मू-कश्मीर के पहलगाम में हुए कायरतापूर्ण आतंकी हमले की कड़ी निंदा व विरोध प्रदर्शित करते हुए सी एल जैन महाविद्यालय में शिक्षकों ने समस्त कार्य काली पट्टी बांध कर किया। इस दौरान, महाविद्यालय के सभी शिक्षकों व शिक्षणेत्तर कर्मचारियों ने एकत्र होकर 2 मिनट का मौन रखा और हमले में जान गवाने वाले शहीदों को श्रद्धा सुमन अर्पित किए।

Advertisement

महाविद्यालय के प्राचार्य प्रोफेसर डॉ वैभव जैन ने कहा कि, यह अमानवीय कृत्य न केवल देश की शांति और अखंडता पर प्रहार है। बल्कि, निर्दोष नागरिकों की सुरक्षा को भी चुनौती देता है। हम इस हमले में जान गंवाने वाले सभी शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित और उनके परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं। साथ ही हम, घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं।

डॉ सर्वेश यादव ने कहा कि, सरकार और प्रशासन से हम यह अपेक्षा करते हैं कि, हमले के दोषियों को शीघ्र पकड़ा जाए और उन्हें, कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। देश की सुरक्षा व एकता से समझौता करने वाले किसी भी शरारती तत्व को बख्शा नहीं जाना चाहिए।

डॉ रश्मि जिंदल ने सभी नागरिकों से शांति बनाए रखने और सुरक्षाबलों को सहयोग देने की अपील करते हुए कहा कि, यह समय एकजुट होकर आतंकवाद के विरुद्ध खड़े होने का है।

इस अवसर पर मुख्य रूप से प्राचार्य वैभव कुमार जैन, प्रो उदय राज सिंह, डॉ ऊषा सिंह, ,डॉ सर्वेश यादव, डॉ रश्मि जिंदल, श्रीमती पूजा त्यागी, डॉ हेमलता यादव, दीपक कुमार, डॉ संजय सिंह, डॉ प्रदीप जैन , शिवानी गोयल, राहुल कुमार, डॉ कुबेर सिंह , डॉ राहुल चतुर्वेदी , डॉ के के सिंह, ट्विंकल जैन, पूरन सिंह, अभय कुमार, उमेश कुमार, राजीव कुमार, कमला रावत, शंकर गुप्ता, ऋषि कुमार, विनोद कुमार, परमानन्द व अन्य प्रोफेसर और स्टाफ उपस्थित रहे।

Post Views: 127
Advertisement

Imprint
Responsible for the content:
eastindiatimes.in
Privacy & Terms of Use:
eastindiatimes.in
Mobile website via:
WordPress AMP Plugin
Last AMPHTML update:
01.06.2025 - 04:38:36
Privacy-Data & cookie usage: