कब सुधरेगा बिजली विभाग, गलत बिल आने पर विधवा महिला ने की शिकायत, जिस पर मीटर रीडर ने दुखयारिन विधवा को धमकाया
ईस्ट इंडिया टाइम्स रिपोर्ट आदिल अमान
कायमगंज/फर्रुखाबाद
कायमगंज नगर के मोहल्ला नई बस्ती निवासी विधवा सीता देवी ने उपजिलाधिकारी को दिए शिकायती पत्र में कहा है कि उसका घरेलू विद्युत कनेक्शन संख्या 0040313633 है। जिस पर माह फरवरी 2024 को 1015 रुपए का बिल आया था। इसके बाद मीटर की डिस्प्ले खराब हो गई।रीडिंग निकालने वाले कर्मचारियों द्वारा मीटर व रीडिंग सही कराने के नाम पर ₹2000 की मांग की। जिसे पूरा न करने पर 40 हज़ार नौ सौ नब्बे का बिल निकाला। अत्यधिक बिल आने की मेरे द्वारा शिकायत की गई। इसके बाद उपरोक्त विद्युत कर्मचारी 6/10/24 को आया और कहने लगा। कि तुमने मेरी शिकायत की है अब देखते हैं कि तू बिल कैसे सही करा पाती है। मैं तेरा ना तो बिल सही होने दूंगा और ऐसे में मुझ प्रार्थिनी मारे अपमानित महसूस हुई व उपरोक्त लगातार धमकता रहा। विधवा महिला ने आगे कहा कि मैं एक सीधी सादी महिला हूँ।बगैर शिक्षा के मीटर बिल इत्यादि में मैं कुछ नहीं जानती हूं। मेरा पति भी खत्म हो गया है। ऐसे में वमुश्किल परिवार का भरण पोषण कर पा रही हूं। विधवा महिला ने उपजिलाधिकारी से मांग की है। मुझ प्रार्थिनी का विद्युत बिल सही कराने व विद्युत कर्मचारी पर मानहानि की संबंधित कार्रवाही करने की कृपा करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *